शाहजहांपुर बॉर्डर किसानों के आंदोलन से सड़कों पर लगा भारी जाम
शाहजहांपुर बॉर्डर किसानों के आंदोलन से सड़कों पर लगा भारी जाम
Share:

नई दिल्ली: बीते 45 दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा किसानों का आंदोलन अब उग्र पर आ चुका है, और ये दिन व दिन और भी बढ़ता जा रहा है, और इन्ही कानून को रोकने के लिए कई मीटिंग और 8 दौर की चर्चाए भी की गई. लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं मिला है. लेकिन अब ये कहा नहीं जा सकता है कि ये आंदोलन कब तक चलने वाला है. 

कृषक आंदोलन के चलते एनएच-8 बंद होने की वजह से वाहन रेवाड़ी-कोटकासिम-किशनगढ़बास होते हुए अलवर व दिल्ली की और जा रहे है। ऐसे में रास्तों में पडऩे वाले कस्बों में भारी वाहनों का दबाव बढ़ता जा रहा है। कोटकासिम से किशनगढ़बास रोड पर देर रात से प्रातः तक लम्बा जाम शुक्रवार को लगा रहा। जिस वजह से आमजन के साथ वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जंहा इस बात का पता चला है कि किसान आंदोलन के चलते हाईवे बन्द होने से क्षेत्र की सड़कों पर यातायात का दबाव बढ़ गया है। कोटकासिम कस्बे से हजारों की तादाद में दिन-रात भारी वाहन व अन्य यातायात के साधन गुजर रहे है। पुर गाँव के स्टैण्ड पर एक ट्रक खराब होने की वजह से रोड़ के दोनों ओर जाम लग गया। इस वजह से वाहनों की कई किलोमीटर तक लंबी कतार लग गई। ऐसे में परेशान वाहन चालक व ग्रामीण अपने स्तर पर ही यातायात व्यवस्था कर रहे है। 

पुजारी से शादी करने पर 'ब्राह्मण दुल्हन' को मिलेंगे 3 लाख रुपए, इस राज्य में शुरू हुई योजना

भारत में कोरोना ने फिर बदला अपना रंग, तेजी से सामने आ रहे नए मामले

बिहार में टीचर-छात्र मिले पॉजिटिव, सभी स्कूलों में अनिवार्य हुआ कोरोना टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -