शाहिद से शादी के बाद मीरा को है ये शिकायत
शाहिद से शादी के बाद मीरा को है ये शिकायत
Share:

शादी के बाद शाहिद कपूर अब पूरी तरह से एक जिम्मेदार इंसान बन गए है। जहां वह अपनी फैमेली जिम्मेदारी पूरी तरह से निभा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मीरा की छोटी-छोटी पसंद का ख्याल रख रहे हैं। अब शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि मीरा राजपूत को बाहर जाना, घूमना-फिरना बहुत पसंद है, मगर अब वो पहले की तरह नहीं जा सकतीं क्योंकि लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। इस बात की वह बार-बार शिकायत करती है। गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने पिछले साल जून में शादी की थी और हाल ही में दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन गए जिनका नाम उन्होंने मीशा रखा है।

शाहिद ने बताया, मीरा उन्हें रियलिटी के और करीब ले आई हैं, जो कि शादी से पहले मिसिंग थी। शाहिद का कहना है, बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो मीरा मुझे बताती है। यह इतनी सामान्य सी चीजे हैं जिससे मैं अब भी जुड़ा हुआ महसूस करता हूं जैसा कि पहले था। शाहिद 50 पर्सेंट भूल चुके थे, मगर मीरा उनकी जिंदगी ये सारी चीजें फिर से वापस ले आई हैं। 

शाहिद का कहना है कि मीरा को आउटडोर पसंद है, मगर अब वो शिकायत करती है अब लोग मुझे पहचानते हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता। आपको बता दें कि शाहिद मुंबई में आयोजित मामी फिल्म फेस्टिवल में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर इतनी सारी खट्टी-मीठी बातें शेयर की। शाहिद ने यह भी बताया कि स्क्रिप्ट को लेकर वो मीरा से सुझाव भी लेते हैं।

उनके मुताबिक, मीरा उनसे 13 साल छोटी हैं, मगर वो दर्शकों की समझ के बारे में उन्हें समझाती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -