ओरिजिनल Jersey स्टार नानी ने की शाहिद की तारीफ, कहा- ''क्या शानदार परफॉर्मेंस है...
ओरिजिनल Jersey स्टार नानी ने की शाहिद की तारीफ, कहा- ''क्या शानदार परफॉर्मेंस है..."
Share:

मूवी जर्सी (Jersey) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की दमदार अदाकारी पर बेस्ड ये फिल्म बहुत पसंद भी की जाने लगी है. क्रिटिक्स ने भी मूवी को सराहा है. जर्सी साउथ स्टार नानी की इसी नाम की मूवी का हिंदी रीमेक है. एक्ट्रेस मृणाल को हाल ही में ओरिजनल जर्सी स्टार नानी से मिलने का अवसर दिया जा रहा है. जानें फिर क्या हुआ.

जर्सी (Jersey) के हिंदी रीमेक में विद्या के रोल में दिखाई दी मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की ओरिजिनल जर्सी स्टार नानी से इत्तेफाकन मुलाकात भी हो गई. दोनों की ये मुलाकात बहुत प्यारी थी. तेलुगू सुपरस्टार नानी से मृणाल हैदराबाद में शूटिंग के बीच मिली थी, जहां वह दुल्कर सलमान के साथ अपनी अगली मूवी की शूटिंग में लगी हुई है.

नानी ने मृणाल और शाहिद स्टारर मूवी के रीमेक की तारीफ की. नानी से मुलाकात के उपरांत अपना अनुभव साझा करते हुए मृणाल ने बोला है कि, ''नानी बहुत विनम्र और प्यारे थे. यहां तक ​​कि उन्होंने मेरे साथ रीमेक देखने के लिए अपना उत्साह भी साझा किया और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं. जब मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी, तो श्रद्धा और उनके प्रदर्शन ने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया. इसलिए मुझे खुशी है कि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिली.''

नानी ने की शाहिद कपूर की तारीफ: बहुत कम होता है जब रीमेक मूवी को ओरिजनल मूवी के अभिनेताओं की तरफ से सराहना हासिल होती है. साउथ के सुपरस्टार नानी ने ये करके दिखा दिया है, उन्होंने शाहिद कपूर की तारीफ कर दी है . नानी ने ट्वीट क कर लिखा- जर्सी देखी और हमारे डायरेक्टर  Gowtam Tinnanuri ने फिर से हंगामा मचा दिया है. क्या शानदार परफॉर्मेंस है शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर सर और मेरे भाई रोनित की. ये अच्छा सिनेमा है. बधाई हो. 

 

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -