शाहीद कपूर का प्रधानमंत्री को सन्देश
शाहीद कपूर का प्रधानमंत्री को सन्देश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो 'BFFs विद वोग' के दौरान इस बार बॉलीवुड के हैपनिंग कपल शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत को देखा गया. शो में इस लवली कपल ने कई तरह के सीक्रेट्स को अपने फैंस के साथ शेयर किया. बातचीत के दौरान शाहिद कपूर ने अपने एक सन्देश को प्रधान मंत्री मोदी तक पहुंचाने की कोशिश की है. शाहिद ने कहा कि, हर कोई भारत को साफ करने की कोशिश में लगा हुआ है, उसी प्रकार राजनेताओं को भी इसकी पहल करनी चाहिए.

शो की होस्ट नेहा धुपिया ने जब शाहिद को प्रधानमंत्री मोदी के लिए कोई सन्देश देने को कहा, तब शाहिद ने कहा कि, "हम सभी स्वच्छता के लिए काम कर रहे हैं, और हम वादा करते हैं कि हम 'चीजों को यथासंभव स्वच्छ' रखेंगे. मुझे लगता है कि राजनीतिज्ञों को भी ऐसा करना चाहिए." अपनी शूटिंग में व्यस्त शाहिद को इस बात का पता होना चाहिए की राजनेता ही तो हैं, जो देश को साफ़ कर रहे हैं.

शाहिद की फिल्मों की बता करें तो वो फिलहाल उनकी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. शाहिद कपूर स्टारर इस मूवी में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नज़र आएंगी. नेहा धूपिया के इस चैट शो के दौरान मीरा ने शाहिद के कई सीक्रेट्स बताये. साथ ही उन्होंने शाहिद की एक्स गिर्ल्फ्रेंड्स पर भी तंज कसा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

'टोटल धमाल' की शूटिंग हुई शुरू, फिर नज़र आएंगे आदि-मानव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -