पूरे सोशल मीडिया पर छाई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की ईद की मुबारकबाद
पूरे सोशल मीडिया पर छाई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा की ईद की मुबारकबाद
Share:

आज ईद का पर्व मनाया जा रहा है। यह एक पावन पर्व है। ऐसे में आज टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक अपने फैंस को ईद की बधाई दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे ईद-उल-फितर का पर्व सभी जोर-शोर से मना रहे हैं लेकिन सभी को अपने घर में रहकर इस पर्व को मनाने के लिए कहा जा रहा है। अब इन सभी के बीच शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने एक अलग ही अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira।kapoor)

जी दरअसल मीरा राजपूत काफी दिनों से अपने परिवार के बारे में अपडेट साझा कर रही है। इसमें वह शाहिद से लेकर अपने बच्चों मिशा और ज़ैन तक के बारे में बता रहीं हैं। अब उन्होंने अपने प्रशंसकों को ईद मुबारक की है ऐसे में मीरा का स्टाइल बेहतरीन दिख रहा है। आप देख सकते हैं रेगुलर एथनिक लुक को छोड़कर, उन्होंने मैचिंग इंडो-वेस्टर्न जैकेट के साथ शीयर पाउडर ब्लू ऑर्गेना आउटफिट चुना है। इसी के साथ इसमें ग्लास बीडवर्क के साथ पारंपरिक अफगानी एम्ब्रायडरी कैरी किया है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि मीरा ने हमेशा की तरह अपने मेकअप और बालों को भी संवारा है। वही कैप्शन में उन्होंने अपने प्रशंसकों को चंद्रमा की इमोजी से साथ ईद की मुबारक बाद दी है। अब मीरा के मुबारकबाद देने का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें हो रही है। हर कोई मीरा का लुक देखकर हैरान है और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है।

इजराइल ने दिखाया बड़ा दिल, उठाएगा केरल की सौम्या संतोष के परिवार का पूरा खर्च

कोरोना काल में कैसे मनाएं ईद, दारुल उलूम ने आवाम से की यह अपील

आज है परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया एवं ईद, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -