शाहिद कपूर का नया लुक मीरा राजपूत को काइली जेनर की याद दिलाता है

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वहज थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार शाहिद अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने नए लुक को लेकर चर्चों में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने ग्रेन्युल फिल्टर के साथ इंस्टाग्राम पर एक नई फोटोज शेयर की है। उन्होंने शुक्रवार को ‘कारफी’ को एक प्रेरणादायक कैप्शन के साथ शेयर किया था। 

जहां अपनी इस तस्वीर को शकरे करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि “कोई अंधेरा नहीं है जो आपके आंतरिक प्रकाश को मारता है। लेकिन उनकी ये तस्वीर उनकी पत्नी मीरा राजपूत को टेलीविजन स्टार काइली जेनर की याद दिला रही है, हम बता दें कि इस तस्वीर में शाहिद कपूर ने ब्लैक कलर की स्लीवलेस बनियान पहनी थी और अपने एक हाथ को अपने  सिर के पीछे रखा था। जिस पर पत्नी मीरा राजपूत ने कमेंट किया है  कि ''हाय काइली।”

इसके बाद शाही की तस्वीर पर उनके फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई है, हर कोई उनके इस लुक का दीवाना हो रहा है, इतना ही नहीं उनके एक फैन ने यह भी कमेंट किया है ‘हां मुझे पता है कि तुम हॉट हो, आई लव यू 3000  “आप मेरी सांस रोक रहे हैं।” अब यदि बात करें शाहिद के वर्कफ़्रंट कि तो वह अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे है।

 

मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई

राज ने कहा था शिल्पा को मेरे वीडियो पसंद आते हैं: शर्लिन चोपड़ा

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -