'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

Dec 04 2017 10:15 AM
'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पुरे देश भर में बवाल मचा हुआ है और नहीं अभी तक सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है और न ही राजपूत संगठनों ने फिल्म को लेकर अपना विरोध वापस लिया है. लेकिन इसी बीच फिल्म में राजा रतन सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा कि, "फिल्म को सर्टिफिकेट देने का अधिकार केवल सेंसर बोर्ड के पास है और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल जाएगी." इसके अलावा शाहिद ने कहा कि, "फिल्म 'उड़ता पंजाब' की रिलीज से पहले भी फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद में फिल्म रिलीज भी हुई और सबने देखी भी. यही नहीं बल्कि, दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था औऱ मुझे उम्मीद है कि पद्मावती के साथ भी ऐसा ही हो."

उन्होंने कहा कि, "फिल्म आने के बाद लोग फिल्म में दिखाई गई कहानी को लेकर अपनी राय रखेंगे. अगर फिल्म में क्षमता है, सच्चाई है और उसे बेहतर तरीके से फिल्माया गया है तो ये एक अच्छी फिल्म के गुण हैं, लोग इसे लेकर अच्छा रिस्पॉन्स देंगे. मुझे यकीन है ये एक बेहतरीन फिल्म है."

ये भी पढ़े

दो दिनों में इस लवली कपल ने की दूसरी शादी

एक दूजे के हुए भारती और हर्ष

55 घंटों के भीतर ही तलाक लिया थी इस सिंगर ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर