मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स ने कहा- 'मीशा की स्कर्ट....'
मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स ने कहा- 'मीशा की स्कर्ट....'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर्स में से एक अभिनेता शाहिद कपूर आए दिन अपनी फिटनेस और अपनी एक्टिंग के कारण चर्चाओं में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत उनसे कहीं ज्यादा सुर्खियां हांसिल करती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपने देखा ही होगा कि वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी से संबंधित तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और मीरा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन को लेकर भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है. वहीं अबकी बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार मीरा ट्रोल हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में मीरा राजपूत की फोटो और वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही मीरा को उनकी बेटी मीशा के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करते हुए देखा गया था और इस दौरान मीरा हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में नजर आईं. वहीं अपने इस लुक के लिए उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ येलो मिनी स्कर्ट पहनी थी और अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने पोनीटेल कर रखी थी. इसी के साथ मीशा ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड स्पोर्टी लुक में नजर आईं. आपको बता दें कि वैसे तो स्टाइल के मामले में मां-बेटी की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही थी लेकिन मीरा की ड्रेस लोगों को नहीं पसंद आई.

मीरा का मिनी स्कर्ट लुक उनके फैंस को नहीं भाया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. एक शख्स ने कहा- 'लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली.' वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया- 'इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है.' आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि कई बार हो चुका है.

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

यूजर ने करण को कहा 'गे', तो मिला यह मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -