शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने कंधे पर 40 किलो वजन उठाकर किए स्क्वॉट्स, दिए फिटनेस गोल्स
शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने कंधे पर 40 किलो वजन उठाकर किए स्क्वॉट्स, दिए फिटनेस गोल्स
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत फिल्मों से दूर रहती हैं| लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. वहीं वे सोशल मीडिया पर कभी अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में रहती तो कभी अपनी सादगी के लिए सराही जाती हैं. इसके साथ ही मीरा इन दिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही हैं. अभी हाल ही में मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं.

इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की गई फोटो में मीरा जिम में एक्सरसाइज करते वक्त काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. वे स्क्वेटिंग करने के दौरान 40 किलो का वजन उठाती दिख रही हैं. वहीं उनके फिटनेस ट्रेनर भी उन्हें गाइड करते दिखाई दे रहे हैं. असल में फिटनेस ट्रेनर ने ही मीरा की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में लगाया है. वहीं तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'आज का टारगेट 40 किलोग्राम के वजन के साथ स्क्वेटिंग. इसके साथ ही आप धीरे-धीरे इस टेकनीक में परफेक्शन लाने की कोशिश कर रही हैं. ये शानदार है. जल्द ही आप 60 किलोग्राम का वजन उठाने में सक्षम हो सकती है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसके अलावा कुछ समय पहले ही वैलेंटाइन डे के मौके पर मीरा ने एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. इस तस्वीर शाहिद कपूर के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग नजर आई थी. वहीं यही नहीं मीरा बॉलीवुड की परफेक्ट मॉम में से एक हैं. इसके अलावा वे मदरहुड पर भी अपने विचार साझा करती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ShahidKapoor.RT (@shahidkapoor.rt) on

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू

मनीषा कोईराला नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएगी नजर, 'लस्ट स्टोरीज' से की थी शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -