मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचे शाहिद कपूर, सामने आया वैक्स स्टेचू
मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचे शाहिद कपूर, सामने आया वैक्स स्टेचू
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने मैडम तुसाद म्यूजियम सिंगापुर में अपने वैक्स स्टैच्यु से पर्दा हटा दिया है. फेमस म्यूजियम में कई स्टार्स के स्टेचू लग चुके हैं और इस बार बरी शाहिद कपूर की आई है जो हाल ही सबके सामने आया है. शाहिद कपूर ने सिंगापुर के मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैच्यू को रिवील कर दिया है. शाहिद का वैक्स स्टैच्यू हूबहू उनकी तरह ही दिख रहा है. ये वैक्स स्टेचू देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे कि कौनसे शाहिद असली हैं. 

आपको बता दें, शाहिद का वैक्स स्टैच्यू हूबहू उनकी तरह ही दिख रहा है. इतना ही नहीं शाहिद कपूर ने अपने मोम के पुतले के साथ खड़े होकर कैमरे के सामने कई पोज भी दिए हैं. शाहिद ने उसी पोज़ में कई फोटो भी क्लिक किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. बता दें, वैक्स स्टैच्य़ु रिवील करने के लिए शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे भी मौजूद थे. यहां देखें तस्वीर. 

बता दें, वैक्स स्टैच्यु में शाहिद चैक वाला कोट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए हैं वहीं शाहिद ने अपने वैक्स् स्टैच्यू के साथ कई पोज भी दिए. पर्दा हटते ही सबकी निगाहें शाहिद के स्टैच्यु पर टिकी रह गई. इतना ही नहीं दोनों को एक साथ देखने के बाद रियल और वैक्स स्टैच्यु में अतंर करना बेहद मुश्किल हो रहा था. इसके अलावा बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है, एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. 

'कबीर सिंह' में कियारा का किरदार देख उनकी माँ रह गई हैरान...

पूरे परिवार के साथ नजर आए शाहिद कपूर, मीडिया से ऐसे किया बचाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -