इस मशहूर एक्टर के कारण हुआ Avengers एक्ट्रेस का तलाक
इस मशहूर एक्टर के कारण हुआ Avengers एक्ट्रेस का तलाक
Share:

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'ऐवेंजर्स एंडगेम' 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. ऐवेंजर्स का हर किरदार पिछले दस साल से फैन्स की दिलों में राज कर रहा है. इस फिल्म की चर्चा में हैं. वहीं, ऐवेंजर्स की टीम में नताशा रोमोनॉफ उर्फ ब्लैक विडो अकेली फीमेल सुपरहीरो है. हालांकि अब इस फिल्म में कई और फीमेल सुपर हीरो आ गई है. लेकिन यहां हम ब्लैक विडो की बात कर रहे हैं. असल में ब्लैक विडो के पास कोई सुपरपावर नहीं है. हालांकि, अपने दमदार एक्शन के कारण ब्लैक विडो टीम की सबसे अहम सदस्य है. इतना ही नहीं, शाहिद कपूर भी स्कार्लेट जोहान्सन के दीवाने हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरसल, स्कार्लेट जोहान्सन सबसे पहले साल ब्लैक विडो के रोल में साल 2010 में आयरन मैन 2 मूवी में नजर आई थीं. इसके बाद साल 2012 में 'द ऐवेंजर्स' फिल्म में उनका अहम किरदार था. ब्लैक विडो का किरदार सबसे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट को ऑफर किया गया था. लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण ये रोल स्कार्लेट की झोली में आ गया था. साल 2018 में स्कार्लेट जोहान्सन हॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई थी. 

शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थी स्कार्लेट 
स्कार्लेट जोहान्सन साल 2015 में आई फिल्म ऐवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन के दौरान प्रेग्नेंट थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने बॉडी डबल, स्टंटवुमन की मदद ली थी. इसके अलावा स्कार्लेट के सीन के लिए स्पेशल इफेक्ट्स का भी सहारा लिया गया था. स्कार्लेट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- सौभाग्य से मेरे पास एक ऐसी टीम जिन्होंने मेरे फाइट सीन्स को बेहतर बनाया था. स्कार्लेट ने फिल्म के बाइक सीन के लिए स्टंटवुमन की काफी मदद ली थी.  

शाहिद कपूर भी हैं दीवाने  
स्कार्लेट जोहान्सन के फैन्स में शाहिद कपूर का भी नाम शामिल है. शाहिद कपूर से कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड में पूछा गया था कि- आपके बारे में कोई ऐसी अफवाह जो आप चाहते हैं सच हो जाए. इस पर शाहिद ने कहा था कि स्कार्लेट जोहान्सन का मेरे वजह से तलाक हो गया है.

Avengers Endgame Review : शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल, रुला देगी कहानी

Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी

असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त है आयरन मैन-कैप्टन अमेरिका, मिला यह ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -