इस मशहूर एक्टर को डेट कर चुकीं हैं उलाला गर्ल, हर दूसरे दिन हो जाती थी प्रेग्नेंट..
इस मशहूर एक्टर को डेट कर चुकीं हैं उलाला गर्ल, हर दूसरे दिन हो जाती थी प्रेग्नेंट..
Share:

आज बॉलीवुड की उलाला गर्ल यानी विद्या बालन का जन्मदिन है. जी हाँ, उनका जन्म 1 January 1979 में हुआ था और आज वह अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि विद्या ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन वह उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने द डर्टी पिक्चर में काम किया था वहीं इश्किया फिल्म से भी वह ताजा सुर्ख़ियों में छाईं थीं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि विद्या बालन ने कई फिल्मों में काम किया है और उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है. विद्या उस समय भी खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा था.

जी हाँ, शहीद कपूर एक समय में विद्या बालन के भी काफी क्लोज रह चुके हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ की शूटिंग के दौरान विद्या और शाहिद की मुलाकात हुई थी और उस समय करीना से ब्रेकअप होने के बाद शाहिद सिंगल थे. ऐसे में उस समय शाहिद को विद्या बालन का साथ मिला और जब फिल्म की शूटिंग कनाडा में की गई तो दोनों ने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया था. ऐसे में बताया जाता है कि शूटिंग खत्म होने के बाद भारत में भी इस कपल को कई बार डिनर डेट पर देखा गया, हालांकि दोनों ने कई दफा यह कहकर लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की कि वह अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं. वहीं उस समय दोनों को रात में भी कई बार साथ देखा गया लेकिन शाहिद और विद्या का साथ भी ज्यादा दिनों तक नहीं रहा और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

जी हाँ, इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बिना शाहिद का नाम लिए ही कहा था कि ''जिसे वो डेट कर रही थी वो खुद को ज्यादा ही स्मार्ट समझता था और वो हर समय उन्हें छोटी-छोटी बातों पर ताना कसा करता था.'' वैसे अब वो शख्स शाहिद थे या कोई और ये तो विद्या ही बता सकती हैं. इसी के साथ विद्या ने एक बार एक किसा बताकर भी सुर्खियां हांसिल की थी. उन्होंने बताया था कि वह एक समय में हर दिन प्रेग्नेंट हो जाया करती थीं वह भी केवल इसलिए कि उन्हें बस में सीट मिल जाए. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

सोशल मीडिया पर चली अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें, बेटे ने किया खंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -