'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के हाथ लगी बिग बजट फिल्म
'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के हाथ लगी बिग बजट फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबर है कि जैसे ही ये फिल्म की शूटिंग खत्म होती है वैसे ही वो अपनी एक बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे जो उनके हाथ लगी है. दर्शकों को उनकी फिल्म आज भी पसंद आती है और उनकी आने वाली फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके साथ-साथ शाहिद कपूर ने 'पद्मावत', 'रंगून' और 'कमीने' जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी से दिखाया है कि वो नई जनरेशन के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. अब आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में. 

जानकारी के अनुसार अगर शाहिद कपूर को लेकर सामने आ रही ताजा जानकारी की बात करें तो उन्होंने हाल में भारत की सबसे बड़ी बाइकिंग फिल्म साइन की है, जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करेंगे. एक खबर के अनुसार शाहिद कपूर ने अभी से अपनी इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और निर्माता फिल्म की कास्टिंग में लगे हुए हैं. अब ये फिल्म कौनसी होगी और कैसी होगी इसकी जानकारी हाल ही में सूत्र ने दी है. 

सूत्र ने बताया, ‘शाहिद कपूर की आने वाली यह फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक होगी. फिल्म का डायरेक्टर अभी भी फाइनल नहीं किया गया है. निर्माता जैसे ही यह फैसला ले लेंगे, वैसे ही फिल्म का अनाउंसमेंट कर देंगे. शाहिद कपूर खुद भी बाइक राइडिंग काफी इन्जॉय करते हैं और उनके पास कई सारी रेसिंग बाइक्स भी हैं. शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी करना चाहते हैं और दिखाना चाहते हैं कि वो नम्बर गेम में किसी से कम नहीं हैं.’ बात करें 'कबीर सिंह' की तो उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी जो 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. 

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

भंसाली की यह बड़ी फिल्म नहीं करेंगी ऐश्वर्या, खुद किया मना!

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -