क्या आगे भी अपने लुक्स के साथ प्रयोग करते रहेंगे.....
क्या आगे भी अपने लुक्स के साथ प्रयोग करते रहेंगे.....
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड के साथ में चले अपने लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार रिलीज हुई निर्माता अनुराग कश्यप कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बारे में पता चला है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में अपना ठीकठाक व्यवसाय कर रही है. सिनेमाघरों, खासतौर पर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में कम लोग फिल्म देखने पहुंचे। लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया से ऐसा लगा कि फिल्म ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है। अभिनेता शाहिद की फिल्म फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर.

अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए निर्देशक अभिषेक चौबे ने चार साल तक गहनता से रिसर्च की है. 

फिल्म की कहानी पंजाब में फैलते ड्रग्स के गोरख धंधे पर बेस्ड है। उड़ता पंजाब में रॉकस्टार 'टॉमी सिंह' का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर कहते हैं कि वे आगे भी अपने लुक्स के साथ प्रयोग करते रहेंगे. इन दिनों फ़िल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए वाह-वाही बटोर रहे शाहिद फ़िलहाल विशाल भारद्वाज की फ़िल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं. चॉकलेटी बॉय की इमेज के साथ शाहिद बॉलीवुड में दाख़िल हुए, लेकिन अब तक वो कई चुनौतिपूर्ण भूमिकाएं परदे पर निभा चुके हैं और उनके लिए अपने लुक को भी कई बार बदला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -