जब अचानक थिएटर पहुंचे 'कबीर सिंह' पब्लिक के उड़े होश
जब अचानक थिएटर पहुंचे 'कबीर सिंह' पब्लिक के उड़े होश
Share:

बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों 'कबीर सिंह' के खुमार में हैं. उनकी फिल्म हिट होती दिखाई दे रही है. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. दर्शकों और क्रिटिक्स की तारीफें जो उन्हें भर-भरकर मिल रही हैं. यही वजह है कि सिनेमाघरों में उनकी यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है. ऐसे में कई बार स्टार्स को लगता है कि उन्हें पब्लिक का लाइव रिएक्शन देखना चाहिए तो वो अचानक ही थिएटर में पहुँच जाते हैं. ऐसा ही शाहिद ने भी किया है. 

अपनी फिल्मों पर दर्शकों का लाइव रिऐक्शन देखना हर स्टार के लिए एक अनोखा एहसास होता है और उसी एहसास को जीने के लिए शाहिद सिनेमाघर तक पहुंच गए. शाहिद का एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अचानक थिअटर पहुंचकर उन्होंने फैन्स को हैरान कर दिया है. जाहिर है शाहिद को देख फैन्स की खुशियों का ठिकाना नहीं और वे जोर-जोर से उन्हें देखकर चीखते नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर अपने फैन्स को उन्हें प्यार और तारीफों के लिए शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म में शाहिद कपूर टाइटल कैरक्टर 'कबीर राजधीर सिंह' के किरदार में नजर आ रहे हैं और कियारा आडवाणी कॉलेज गर्ल प्रीति के रोल में हैं. 'कबीर सिंह' सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की 'कबीर सिंह' एक लव स्टोरी है, मगर कहानी को कहने का निर्देशक का अंदाज बेहद निराला है. हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय में उन्होंने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया. 

Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन

कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

Collection : 3 दिन में बजट पार कर गई कबीर सिंह, इतनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -