38 की उम्र में स्टूडेंट क्यों बने शाहिद ? मिला यह शानदार जवाब
38 की उम्र में स्टूडेंट क्यों बने शाहिद ? मिला यह शानदार जवाब
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड में डेढ़ दशक से भी ज्यादा का समय बिता चुके हैं और इंडस्ट्री में अपना एक दर्शक वर्ग भी वे गढ़ चुके हैं. बता दें कि अपनी आगामी फिल्म कबीर सिंह के लिए शाहिद काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपने इस कैरेक्टर के लिए कई स्तर पर ट्रांसफॉर्मेशन भी किया हुआ है.

साल 2003 में फिल्म इश्क विश्क में कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाकर काफी चर्चा में आए अभिनेता शाहिद ने इस फिल्म में भी कॉलेज छात्र का किरदार निभाया है और आगे उन्होंने कहा कि 'मैं इस किरदार को लेकर काफी डरा हुआ था. साथ ही मुझे लगा कि मेरा छोटा भाई, मेरी वाइफ हैरान हो रहे होंगे और मेरे बच्चे जब बड़े होंगे तो शायद कहेंगे कि ये क्या करने की जरूरत थी पापा ? भूल गए थे कि आप 38 साल के हैं ?'

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद ने एक मेडिकल स्टूडेंट की भूमिका निभाई है जो कि काफी गुस्सैल रहता है और एक लड़की से बिछड़ने के बाद वो खुद को नुकसान पहुंचाने में लग जाता है. शाहिद और कियारा की इस फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म इस माह 21 तारीख को रिलीज हो रही है. अभिनेता शाहिद ने कहा कि उनका ये ट्रांसफॉरमेशन फिजिकल, मेंटल और इमोशनल है. शाहिद ने कबीर सिंह के रोल के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया है और इसके लिए वे एक दिन में 20-20 सिगरेट पी जाया करते थे.

डेटिंग एप के कैंपेन लॉन्च पर सबसे हॉट बनकर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

एक नजर देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, सोफी डी ने बरपाया कहर

सोफे पर बैठी यह मॉडल और फिर दिखा दिया पूरा बदन

इंदौर से महेश्वर पहुंचे गोविंदा, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -