शाहिद के इन फैंस को लगा तगड़ा झटका, नहीं देख सकेंगे कबीर सिंह

शाहिद के इन फैंस को लगा तगड़ा झटका, नहीं देख सकेंगे कबीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म कबीर सिंह के चलते खूब सुर्खियों में हैं और शाहिद को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं. बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने कड़ी मेहनत भी की है और फिल्म में शाहिद कपूर द्वारा कियारा आडवाणी से रोमांस किया गया है. वहीं फिल्म के ट्रेलर से ही पता चल गया था कि फिल्म कैसी होने वाली है. यह फिल्म काफी दमदार और काफी धाँसू बताई जा रही है. 

आपको यह भी बता दें कि फिल्म में गाली, गुस्सा, प्यार, सनक ये सब भरा हुआ है और फिल्म में शाहिद और कियारा के कई किसिंग सीन्स भी दिए गए हैं और ऐसे में अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से भी पास तो कर दिया गया है, हालांकि सर्टिफिकेट कुछ और ही मिला हुआ है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हमने बीते दिनों ही आपने बताया था कि ये फिल्म सेंसर बोर्ड की तरफ से पास कर दी गई है, हालांकि तब ये साफ नहीं हुआ था कि आखिर फिल्म को कौन सा सर्टिफिकेट मिला है. लेकिन अब इस बात की जानकारी फिर से सामने आई है और बताया जा रहा है कि इस फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है. मतलब कि फिल्म को 18 साल से कम उम्र के लोग इसे नहीं देख सकेंगे.

सलमान के बाद इस विद्युत को अदालत का आदेश, जानिए 12 साल पुराने केस में क्या हुआ ?

साहो : इस अभिनेता ने खत्म की फिल्म की शूटिंग

शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार