पूरे परिवार के साथ नजर आए शाहिद कपूर, मीडिया से ऐसे किया बचाव
पूरे परिवार के साथ नजर आए शाहिद कपूर, मीडिया से ऐसे किया बचाव
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर बेहद ही चर्चा में चल रहे हैं और अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो जिसने भी इसे देखा उन्होंने इसके खूब तारीफ़ की. वाहन बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है. साथ ही बता दें कि अब इस बीच शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. 

आप देख सकते हैं कि अभिनेता शाहिद को पत्नी मीरा राजपूत और अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए है. हालांकि इस मौके पर वह अपने परिवार को अपने फैंस और मीडिया से बचाते हुए ही नजर आए. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शाहिद कपूर अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा समय देते हुए पाए जाते हैं. वहीं शाहिद को अक्सर अपने परिवार के साथ ही स्पॉट किया जाता है. वाहन इतना ही नहीं शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ अपने खूब फोटोज पोस्ट करती रहती हैं और उन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिल्म कबीर सिंह में शाहिद के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे. जहां पहले वो एक लड़की से बेइंतेहां मोहब्बत करते दिखेंगे, तो वहीं इसके बाद दूसरी लुक में जिद्दी, सनकी, नशेड़ी डॉक्टर के रूप में नजर आते हैं. 

 

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना

GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ

कमाल का है मलाइका का सेक्सी फिगर, एक बार फिर किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -