पुरानी तस्वीर शेयर कर चर्चाओं में आए शाहिद कपूर
पुरानी तस्वीर शेयर कर चर्चाओं में आए शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वहीं लॉकडाउन में शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ की तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं. वहीं अब इस बार अभिनेता ने फिल्म 'पद्मावत' के दौरान की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में शाहिद अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इसमें उनका लुक फिल्म 'पद्मावत' का है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शूटिंग के वक्त शाहिद कपूर ने ये तस्वीर खींची थी. वैसे तस्वीर के साथ शाहिद ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन लोग लगातार उनकी तारीफों में लगे हुए हैं. उनकी तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, 'परफेक्ट वन.' वहीं एक दूसरे ने लिखा कि 'मुझे ऐसा लगा कि लॉकडाउन में कबीर सिंह निकल आया.' इसी के साथ एक यूजर ने शाहिद के लुक्स की तुलना 'बाहुबली' से की.

वहीं एक ने लिखा कि 'लंबे बाल में सही लग रहे हो हैदर.' आप सभी जानते ही होंगे कि लॉकडाउन में शाहिद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वैसे बीते दिनों ट्विटर पर चैट करने के दौरान शाहिद ने कई सवालों के बेबाक तरीके से जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, 'खाना, बर्तन, कपड़े, ये सब किया है क्या लॉकडाउन में? शाहिद ने कहा, 'मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है.' वैसे जल्द ही शाहिद जर्सी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

लॉकडाउन के बीच वापस मुंबई लौटे सलमान खान!

बेली डांस सीख रहीं हैं ऋचा चड्ढा

पीएम मोदी-शशि थरूर पर सुजैन खान की बहन ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -