जिम के बाहर इस अंदाज में दिखें शाहिद, कैमरे पर दिए एकाएक पोज
जिम के बाहर इस अंदाज में दिखें शाहिद, कैमरे पर दिए एकाएक पोज
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने स्टाइल के साथसाथ अपनी फिटनेस के लिए भी खास पहचान रखते हैं. अभिनता शाहिद आए दिन जिम के बाहर दिखाई देते हैं. ऐसे में वे हाल ही में शनिवार शाम को भी जिम के बाहर स्पॉट हुए और इस दौरान उन्होंने मीडिया के कैमरे को देखने के बाद मुस्कराते हुए फोटो क्लिक कराई. 

जिम के बाहर स्पॉट हुए शाहिद कपूर ने इस दौरान ब्लैक टी शर्ट औरब्लैक शॉर्ट्स पहन रखी थी. जिसमे वे काफी कूल नजर आ रहे थे. साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स शू पहने थे. वह अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए कैप भी एकाइरी किए हुए थे. जहां अभिनेता शाहिद ने हमेशा की तरह ही मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए. 

बाॅलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आने वाले हैं. जिसका टीजर पोस्टर कल ही जारी हुआ हैं और अब आने वाले कल में यानी कि 8 अप्रैल को इस फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा. इस पोस्टर में शाहिद अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है और इस फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल सर्जन की कहानी है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है. इसके बाद वह उसके गम में गलत रस्ते पर निकल जाता हैं. इसमें कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैंऔर यह फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

अनुष्का ने सुधारा वरुण धवन को, आलिया ने बताई ऐसी बात

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -