इन दो एक्स-गर्लफ्रेंड्स की यादों को कभी नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद कपूर
इन दो एक्स-गर्लफ्रेंड्स की यादों को कभी नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद कपूर
Share:

करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विथ करण में अब तक कई बॉलीवुड सितारो ने अपने छुपे हुए राज उजागर किए हैं. सभी लोग यहाँ आकर करण के ढेर सारे सवालों का जवाब देते हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बहुत ही समझदारी के साथ करण के सवाल का जवाब देते हैं. उन्हीं समझदार स्टार्स में से एक हैं शाहिद कपूर. हाल ही में शाहिद पहली बार अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंचे थे.

इस दौरान शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से करण जौहर ने कई सवाल पूछे. करण ने तो शाहिद से उनकी गर्लफ्रेंड्स पर कई सारे सवाल किए. जब शो में कॉन्ट्रोवर्सियल रैपिड फायर राउंड हुआ तो इस दौरान जब करण जौहर ने शाहिद कपूर से ये पूछा कि, ‘अगर उन्हें चॉइस मिले तो वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स में से किसी की यादें मिटाना चाहेंगे?’ तो इसके जवाब में शाहिद कपूर ने कहा कि, ‘मेरा प्रियंका के साथ रिश्ता कम समय के लिए था, जबकि करीना कपूर के साथ मैं लंबे समय तक रिश्ते में रहा हूं. मैं आज जैसा भी इंसान हूं वो मेरी जिंदगी के पुराने एक्सपीरियंस की वजह से हूं. इसलिए मैं अपनी किसी भी मेमोरीज को नहीं मिटाना चाहता. इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.’

आपको बता दें शाहिद और करीना की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रही हैं और साथ ही प्रियंका और शाहिद के रिश्ते ने भी खूब सुर्खिया बटोरी हैं. हालाँकि अब शाहिद का रिश्ता करीना और प्रियंका दोनों के ही साथ ठीक हैं.

शाहिद कपूर भी वहीं फ्लैट लेना चाहते हैं जहां विराट अनुष्का ने लिया है

पत्नी को छोड़ आधी रात को इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे शाहिद, वीडियो वायरल

23 साल के इस मशहूर एक्टर ने 45 साल की महिला को किया डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -