पत्नी नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कूल्हों को पसंद करते हैं शाहिद कपूर
पत्नी नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कूल्हों को पसंद करते हैं शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार और उम्दा एक्टर कहे जाने वाली शाहिद कपूर कुछ समय पहले ही अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बने थे. इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जो चौका देने वाले रहे. जी हाँ. शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को इस शो में बुलाया गया और उनसे कई ऐसे-ऐसे सवाल किए गए जिनके जवाब सुनकर खुद नेहा भी हैरान रह गई. शो में मीरा से उनकी लव लाइफ के बारे में कई बातें की, इसी के साथ शाहिद ने भी कई राज खोले. शाहिद ने इस दौरान मीरा के सामने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर मीरा और नेहा दोनों के ही मुँह खुले रह गए. जी दरअसल में नेहा ने शाहिद से सवाल किया कि उन्हें किस अभिनेत्री के कूल्हे सबसे ज्यादा पसंद हैं.

इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन के कूल्हे सबसे ज्यादा पसंद हैं. आप सभी को पता हो कि स्कारलेट जॉनसन अमरीकी अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हैं. मीरा से नेहा ने सवाल किया कि उन्हें शाहिद कि सब तक की सबसे अच्छी फिल्म कौन-सी लगी..?

इस पर मीरा ने जवाब दिया की, शाहिद की अब तक की सबसे बेस्ट मूवी ‘हैदर’ रही हैं. शो के दौरान मीरा ने सबसे पॉपुलर सांग ‘शेप ऑफ यू’ पर डांस भी किया. नेहा ने शाहिद से ये भी पूछा कि आने वाले समय में अगर मीरा बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो वे उन्हें किस निर्माता की फिल्म से डेब्यू करवाना चाहेंगे..? इस पर शाहिद ने कहा कि संजय लीला भंसाली. इसी तरह सवालों का सिलसिला जारी रहा और कई तरह के खुलासे हुए.

मूवी के पहले लुक में स्कूटर पर बैठी नजर आई तमन्ना भाटिया

ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -