12 साल बाद करीना से ब्रेकअप पर बोले शाहीद, कबीर सिंह से भी बुरी हुई थी हालत!
12 साल बाद करीना से ब्रेकअप पर बोले शाहीद, कबीर सिंह से भी बुरी हुई थी हालत!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं और उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है. वहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर ऐसे डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे ब्रेकअप के बाद शराब की लत लग गई है और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद ने यह भी बताया कि रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद शाहिद की हालत कैसी हो गई थी.

जी हाँ, हाल ही में कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद से पूछा गया कि ''क्या कभी आपका दिल टूटा है?'' तो इस सवाल पर शाहिद ने जवाब दिया- ''आप मेरी लाइफ के उस फेज से मिले होंगे. फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था.'' जी हाँ, वहीं आगे शाहिद ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- ''हर किसी का दिल टूटता है. जब ऐसा होता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है. जिंदगी बिना रंग के ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह हो जाती है. हमें इससे उबरना होता है. हालांकि,बहुत ही कम लोग हैं जो रियल लाइफ में कबीर सिंह के लेवल तक जाते हैं.'' आप सभी को याद हो शाहिद करीं कपूर खान को डेट कर चुके हैं और करीना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

शाहिद कपूर ने ब्रेकअप के बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयान किया था और जब उनसे पूछा गया था कि- ''क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है.'' तो इस सवाल पर शाहिद ने कहा - ''अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा. मैं भी एक इंसान हूं. मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है. मुझे लगता है कि मेरे पास इस सच्चाई का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं है.''

शिबानी की बिकिनी फोटो मचा रही है तहलका, फरहान अख्तर का नाम आया सामने

फ्लॉप करियर को संवारने के लिए इस एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन लेकिन नहीं हो पाई हिट

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -