प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह
प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर हाल ही में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में पहुंचे थे. आपको बता दें शाहिद और ईशान इस शो के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनके एपिसोड का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से कई सारे मजेदार सवाल पूछ रहे हैं और वो दोनों भी उन सवालों का उतना ही मजेदार जवाब दे रहे हैं.

इस शो में करण जौहर शाहिद कपूर से सवाल में प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछ लेते हैं और शाहिद कपूर भी उस सवाल का बेहद धांसू अंदाज में जवाब देते हैं. करण शाहिद कपूर से पूछते हैं कि वे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को क्या सलाह देना चाहेंगे? तो इसके जवाब में शाहिद झट से कहते हैं, 'कभी भी कदम पीछे मत हटाना दोस्त, तुम्हें एक असली देसी गर्ल मिली है.'

आपको बता दें एक समय पर शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती खूब चर्चा में रही हैं. जब दोनों ही साल 2012 में साथ में फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय दोनों की करीबियों के खूब चर्चे चले थे. आपको बता दें प्रियंका और शाहिद पहली बार साल 2009 में फिल्म 'कमीने' में साथ नजर आए थे. शाहिद और मीरा तो प्रियंका और निक के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की 'परफेक्ट फैमिली फोटो', बेहद क्यूट नजर आए जैन कपूर

इस मशहूर एक्टर को डेट कर चुकीं हैं उलाला गर्ल, हर दूसरे दिन हो जाती थी प्रेग्नेंट..

शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -