अगर मान ली गई यह शर्त, तो छोटे भाई संग काम करेंगे शाहिद कपूर
अगर मान ली गई यह शर्त, तो छोटे भाई संग काम करेंगे शाहिद कपूर
Share:

बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी फिल्म में काम करना मस्ती भरा और घर जैसी फीलिंग देने वाले होता है. लेकिन ऐसे भी बहुत से एक्टर्स हैं, जिन्हें कभी भी अपने बहन-भाई या अन्य परिवार के सदस्य संग काम करना का मौका नहीं मिला.

अगर कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अभी तक अपने छोटे भाई ईशान खट्टर संग कोई फिल्म नहीं की है और फैंस इन दोनों भाइयों को एक साथ फिल्म में देखना भी चाहते हैं. हालांकि ऐसा कब हो पाएगा ये कोई नहीं जानता है. ये दोनों भाई हाल ही में एक साथ रोड ट्रिप पर भी गए थे, जहां दोनों के द्वारा खूब मस्ती की गई थी और साथ में कई तस्वीरें भी शेयर की गई थी. अब फैंस को इन दोनों को साथ में एक ही फिल्म में देखना है.

अब हाल ही में शाहिद कपूर द्वारा ईशान संग फिल्म में काम करने को लेकर बात की गई है और उन्होंने माना कि परिवार के सदस्य संग काम करने पर आपके ऊपर और ज्यादा प्रेशर बनता है और ये बहुत मुश्किल काम है. उन्होंने कहा कि वे ईशान संग काम जरूर करना चाहेंगे बशर्ते फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए. शाहिद द्वारा भाई ईशान की तारीफ भी की और कहा गया कि, उन्हें हमेशा से पता था कि ईशान एक्टिंग और डासिंग में अच्छे निकलेंगे.

 

सनी ने अदा किया माँ होने का फर्ज, तस्वीर दे रही सबूत

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, बेटे वियान ने फोड़ी मटकी

जेटली के निधन पर गमगीन हुआ बॉलीवुड, कहा- देश ने एक और महान नेता खो दिया

रणवीर जैसा कोई नहीं, प्रेग्‍नेंट फैन की तमन्ना सुन पहुंच गए उसके घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -