घायल होने के बाद बोले शाहीद कपूर, कहा- 'मेरा थोड़ा सा खून...'
घायल होने के बाद बोले शाहीद कपूर, कहा- 'मेरा थोड़ा सा खून...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर शाहिद कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म जर्सी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, दरअसल आजकल शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म की बालीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं और आप सभी को यह भी बता दें 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर घायल हो गए थे. वहीं उन्होंने बीते रविवार को ट्वीट कर कहा कि, ''उन्हें कुछ टांकें लगे हैं लेकिन वह जल्दी ठीक हो जाएंगे.''

जी हाँ, शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. हां मुझे कुछ टांके लगे हैं लेकिन मैं जल्दी ठीक हो रहा हूं. 'जर्सी' ने मेरा थोड़ा सा खून लिया है लेकिन एक अच्छी स्टोरी के लिए इतना तो बनता है. आप सभी खुश रहें, सच्चे रहें और प्यार बांटें. इंसानियत सबसे बढ़कर है."

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि, ''ये फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है.'' वैसे शाहिद बीते दिनों कबीर सिंह के लिए भी सुर्ख़ियों में रहे हैं और इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे और उनकी यह फिल्म काफी विवादों में रही थी लेकिन हिट ही नहीं सुपरहिट हुई थी.

अपने इस वीडियो के कारण जमकर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- 'कोई बीमारी तो नहीं...'

बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गया चेहरा

तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख सैलेरी वाले सवाल पर भड़कीं बेबो, कहा- 'आपके बच्चे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -