कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..
कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..
Share:

साल 2014 की फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' में एक सहायक भूमिका के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली निकिता दत्ता, हालही चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें, उन्होंने टेलीविजन सीरियल 'ड्रीम गर्ल' में नायक की भूमिका निभाने के लिए छोटे पर्दे का रूख किया. लेकिन फिर पिछले साल वो फिल्मों में वापस आ गई. निकिता, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर संदीप वांगा की 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने कुछ जानकारी शेयर की हैं. 

निकिता दत्ता कहती हैं, "मैं एक अभिनेत्री जिया शर्मा का किरदार निभा रही हूं, जो कबीर से प्यार करती है, इस कैरक्टर ने मुझे दिलचस्प बना दिया है."  यानि वो इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्सुक हैं. इसके अलावा अपने को-एक्टर शाहिद कपूर को लेकर बात उन्होंने  कहा, ''शाहिद के साथ शूटिंग करना एक आसान अनुभव था. वो सेट पर सभी के साथ बातचीत करते हैं, जो शानदार है. उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि मैं ऑफ-कैमरा एक्सप्रेसिव नहीं हूं. मेरे पोकर चेहरे से लोगों के लिए यह पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि मेरे दिमाग में क्या है. "

बता दें, फिल्म 'गोल्ड' में मौनी रॉय भी थीं, जिन्होंने अक्षय की लव इंट्रेस्ट का रोल निभाया था और अब कियारा आडवाणी, 'कबीर सिंह' में प्रमुख महिला की भूमिका में नजर आएंगी. उनसे पूछा गया कि वो कई एक्ट्रेस वाली फिल्म को क्यों चुनती हैं, तो निकिता कहती है, “मेरे सभी सीन्स शाहिद के साथ हैं. मैंने कियारा के साथ काम नहीं किया. एक फिल्म करने के बाद उसके बारे में नेगेटिव नहीं सोचना चाहिए.''

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -