शाहिद कपूर भी वहीं फ्लैट लेना चाहते हैं जहां विराट अनुष्का ने लिया है

Jan 13 2019 03:45 PM
शाहिद कपूर भी वहीं फ्लैट लेना चाहते हैं जहां विराट अनुष्का ने लिया है

बॉलीवुड के लिए साल 2018 बहुत ही अच्छा बिता है. इस साल में कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं और साल भर काफी चर्चा में भी रहे हैं. बॉलिवुड में शादियों का सीजन निकल चुका है और अब भी ये चर्चाएं खत्म नहीं हो रही है. लेकिन इसी को देखते हुए लगता है इस साल भी कोई ना  कोई खबरें मिलती रहेंगी. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलिवुड के बड़े सुपरस्टार्स नया आशियाना ढूंढ रहे हैं. मुंबई में अपने लोए आशियाना ढूंढ़ना थोड़ा मुश्किल होता है. खासतौर पर ऊबर लग्जीरियस टावर्स में जो बीच शहर में बनने जा रहा है. 

इसी के बाद खबर सामने आई है कि शाहिद कपूर भी इस समय अपना नया घर ढूंढ रहे हैं और क्योंकि वह वर्ली में शिफ्ट होना चाहते हैं. इसी के लिए वो बता दें कि सितंबर 2018 में ही शाहिद कपूर दोबारा पिता बने हैं और तभी से यह परिवार एक बड़ा घर ढूंढ रहे हैं. इस समय शाहिद अपने परिवार के साथ जुहू में रह रहे हैं. अब उनका परिवार बढ़ चुका है तो उनके लिए नया घर खरीदना बहुत जरुरी है. 

वहीं सूत्रों के मुताबिक, शाहिद ने घर का चुनाव भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने उसी टावर में घर का चुनाव किया है जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 34-करोड़ का घर खरीदा था लेकिन बाद में वे इसमें शिफ्ट नहीं हुए. इस बीच, ऐसा भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस समय साउथ मुंबई में नया घर ढूंढ रहे हैं. 

दूसरे दिन इतनी रही 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कमाई

'पेट्टा' को जबरदस्त टक्कर दे रही है 'विश्वासम', जानें अब तक का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है, रजनीकांत की 'पेटा'