सामने आई शाहिद के 'जैन' की पहली तस्वीर, मीरा की गोद में यूं आया नजर

Sep 07 2018 07:57 PM
सामने आई शाहिद के 'जैन' की पहली तस्वीर, मीरा की गोद में यूं आया नजर

हाल ही में 5 सितंबर को शाहिद कपूर के घर में एक नन्हा मेहमान आया हैं. जिसके बाद उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. कुछ देर पहले ही शाहिद ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने बेटे का नाम पूरी दुनिया को बताया हैं. आपको बता दें कि शाहिद और मीरा के इस बेटे का नाम जैन कपूर है. अब हम आपको शाहिद के साहबजादे की पहली झलक भी दिखाने जा रहे हैं. जिसे लेकर शाहिद और मीरा अपने घर जाते हुए दिखे.

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

आपको जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद ने सोशल मीडिया के जरिए आज पूरी दुनिया को अपने बेटे का नाम बताया हैं. जहां उन्होंने बेटी का नाम जैन रखा हैं. अरबी भाषा में इस नाम का मतलब खूबसूरत होता हैं. शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा 'जैन कपूर के आने के बाद अब हम खुद को पूर्ण महसूस कर रहे हैं. आप सभी की बधाई के लिए आपका धन्यवाद.

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

दूसरी ओर शाहिद के पिता पंकज कपूर ने भी एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं हमारे घर एक नन्हा मेहमान आया है. मैं दादा बना हूं और मुझे मेरे परिवार पर गर्व है. मैं शाहिद और मीरा को ढेर सारी बधाईयां देना चाहता हूं. बता दें कि शहीद और मेरा को पहले से एक बेटी हैं जिसका नाम मीशा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

 

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

?