कब आएगा शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर, अभिनेता ने किया खुलासा
कब आएगा शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर, अभिनेता ने किया खुलासा
Share:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल जल्द ही आप उन्हें फिल्म ‘जर्सी’ में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं और इस समय उनके फैंस को फिल्म ‘जर्सी’ के ट्रेलर का इंतजार है। अब इस बीच शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की है कि कल यानी 23 नवंबर को फिल्म ‘जर्सी’ का पहला ट्रेलर शाम साढे पांच बजे रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि शाहिद कपूर फिलहाल अबु धाबी में हैं, लेकिन वह कल ट्रेलर के लांच इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच जाएंगे। आप सभी देख सकते हैं शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इस पोस्ट में उनकी बैकसाइड दिखाई दे रही है और वह हवा में बल्ला दिखा रहे हैं। आप देख सकते हैं अपनी फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में शाहिद कपूर ने लिखा है- 'यही समय है। हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है। यह कहानी बेहद खास है। यह टीम भी खास है। यह किरदार खास है और यह तथ्य है कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करके के लिए बेताब हैं। यह सभी चीजें खास हैं। आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसकी तरह खेलते समय महसूस किया था।'

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर इसके प्रोड्यूसर अमन गिल काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि, 'हम सभी आज जर्सी का पहला मोशन पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस राह में दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' आपको बता दें कि फिल्म जर्सी में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

आपको भावुक कर देगी मरणोपरांत 'कीर्ति चक्र' से सम्मानित सैपर प्रकाश जाधव की ये शौर्य दास्ताँ

राजनाथ सिंह के 'मुंहतोड़ जवाब देंगे' वाले बयान पर PAK को लगी मिर्ची, दिया ये बयान

बिहार में सुरक्षित नहीं कोई भी पत्रकार, एक बार फिर चलाई गई गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -