नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं शाहिद-मीरा, इन स्टार्स के बनने वाले हैं पडोसी
नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं शाहिद-मीरा, इन स्टार्स के बनने वाले हैं पडोसी
Share:

बॉलीवुड की ब्लॉक-बस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' से शाहिद कपूर को एक नई पहचान मिली है. इस फिल्म ने उन्हें और भी हिट कर दिया है. इससे करियर को एक नया मुकाम मिला है. वह इस समय अपनी सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के साथ ये खबर आई है कि शाहिद जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. चलिए बता देते हैं कि अब किस एक्टर के पडोसी बनने वाले हैं शाहिद-मीरा. 

दरअसल, एक खबर के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों सहित मुंबई के वर्ली स्थित घर में शिफ्ट हो जाएंगे. शाहिद का यह घर 800 स्क्वायर फीट होगा. रिपोर्ट के अनुसार शाहिद का घर सी-फेसिंग होगा. यहां तक कि उनके नए घर की बालकनी से बांद्रा-वर्ली सी-लिंक भी नजर आएगा. खबर है कि शाहिद फैमिली के साथ अपने नए बंगले में इस साल के अंत तक शिफ्ट हो सकते हैं. 

इसी के साथ दिलचस्प बात है कि अपने नए घर में शिफ्ट होते ही शाहिद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पड़ोसी बन जाएंगे. इतना ही नहीं, युवराज सिंह और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी उनके पड़ोसी होंगे. यानि सभी कलाकार एक दूसरे के पडोसी बनने वाले हैं. बता दें, फिलहाल शाहिद इस वक्त जुहू के सी-फेसिंग घर में रह रहे हैं. शाहिद ने हाल ही में बेटी मीशा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार किड्स ने शिरकत की थी.  

पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी

देखें शाहिद-मीरा की बेटी के जन्मदिन की फोटो, पापा शाहरुख के बिना पहुंचे अबराम

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -