छोटे भाई जैन के रोने पर ये गाना गाकर सुनाती है मिशा, मीरा ने किया खुलासा
छोटे भाई जैन के रोने पर ये गाना गाकर सुनाती है मिशा, मीरा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे स्टारकिड्स हैं लेकिन जब बात क्यूटनेस की आती है तो इसमें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मिशा का नाम जरूर सामने आता है. शाहिद और मीरा बॉलिवुड की पर्फेक्ट जोड़ी तो है ही और साथ ही वो दोनों अच्छे पैरंट्स भी हैं. कुछ महीने पहले ही मीरा ने बेटी मीशा के बाद बेटे जैन को जन्म दिया है.

हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने दोनों बच्चों मीशा और जैन के बॉन्ड के बारे में कुछ बताया है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती हैं. ऐसे में हाल ही में मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट किया उसमे उन्होंने मीशा को आने वाले बच्चे के लिए कैसे तैयार किया, इस बारे में बताया है. मीरा ने बताया कि इस बारे में उन्होंने मीशा से काफी बातें कीं.

मीरा के मुताबिक उन्होंने मीशा के सामने काफी किताबें पढ़ीं जिनमें से 'Topsy and Tim' और 'New Baby' उनकी पसंदीदा बन गईं. इतना ही नहीं मीरा ने ये भी बताया कि मीशा इस प्रक्रिया का हिस्सा बनीं और वह अभी तक हैं. मीरा ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि मीशा उन्हें पानी देती हैं और जैन के रोने पर उन्हें 'वील्स ऑन द बस' गाकर सुनाती हैं. वही शाहिद कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी.

खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात

शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान

शूटिंग के दौरान शाहिद से परेशान हुई कियारा, की ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -