यूरोप में पत्नी और साली संग नजर आए शाहिद, जमकर लें रहे मजा
यूरोप में पत्नी और साली संग नजर आए शाहिद, जमकर लें रहे मजा
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ यूरोप की वादियों में एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज मिल रहा है. आप देख सकते हैं कि शाहिद और मीरा रेस्‍टोरेंट में बैठे हैं और उनके साथ मीरा की बहन नूर वाधवानी और उनके पति मोहनीश वाधवानी भी मौजूद है. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक शाहिद और मीरा अपने बच्‍चों मीशा और जैन के बिना ही इस हॉलीडे को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि  नूर और मोहनीश के बच्चे यहां आए हुए हैं. वैकेशन के दौरान के इनके कई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीरा और शाहिद को अक्सर टाइम स्पेंड करते साथ में देखा जाता है और दोनों अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं. साथ हीसोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स तक कपल की जबरदस्त और स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है. 

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में मूख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि फ़िलहाल फिल्म का टीजर और इसके दो पोस्टर जारी किए जा चुके हैं. शाहिद फिल्‍म में कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट का किरदार निभाते दिखेंग. साथ ही बता दें कि फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. 

नहीं रहे इस मशहूर अभिनेता के पिता, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस

साध्वी प्रज्ञा ने संजय दत्त को कहा- देशद्रोही, बहन प्रिया ने किया था जोरदार प्रहार

मोदी बायोपिक : SC के हाथों में EC की रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई

आलिया के ज़िद करने पर ही राजामौली ने की RRR में एंट्री, जानें पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -