मृणाल ठाकुर को लेकर शाहिद कपूर ने किया चौका देने वाला खुलासा
मृणाल ठाकुर को लेकर शाहिद कपूर ने किया चौका देने वाला खुलासा
Share:

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की मूवी जर्सी की रिलीज डेट बार-बार टलती जाती है, लेकिन इस बार लगता है कि यह मूवी थिएटर पर धमाल मचाने को तैयार है. ऐसे में अपनी मूवी के प्रमोशन पर निकले शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर एक दूसरे से जुड़े कई राज मीडिया के सामने खोलते हुए दिखाई दिए. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर इन दिनों जर्सी के प्रमोशन में व्यस्त है. एक इंटरव्यू में बात करते हुए शाहिद ने अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर की सबसे गुस्सा दिलाने वाली आदत से पर्दा उठा दिया है, जिसको सुन मृणाल का रिएक्शन जबरदस्त दिखाई दिए.
 
एक लीडिंग टैबलॉयड ने शाहिद कपूर से जब प्रश्न किया कि आपकी को स्टार की सबसे अनाेईंग हैबिट कौन सी है, इस प्रश्न के जवाब में शाहिद ने बोला है कि- इसको लगता है कि यह परफेक्ट है, मृणाल बहुत सोचती है जिसके चलते इसका फोकस पूरी तरह से बिगड़ जाता है. शाहिद कपूर बोलते है कि- इसे खुद पर और भरोसा करने की आवश्यकता है, यह जितना डिजर्व करती है उतना क्रेडिट खुदको नहीं देने वाली है.

शाहिद के जवाब को सुनने के बाद मृणाल का भी जबरदस्त रिएक्शन देखने के लिए मिला है. मृणाल ने शाहिद की तरफ देखा और बोला कि- अब से मैं इस चीज का ध्यान रखूंगी. शाहिद ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि - एक एक्टर को हमेशा खुद के बारे में अच्छा सोचना चाहिए खुद को मोटिवेट करना चाहिए, वैसे तो दूसरो के बारे में तो सब बुरा कहते ही हैं तो क्यों ना अपने लिए कुछ अच्छी बातें कहीं जाए. टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली मृणाल ठाकुर की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. बहुत कम वक्त में मृणाल ने 8 मूवी कर चुकीं है. जिसमें उन्होंने अपनी अदाकारी का सिक्का उछाल दिया है. बता दें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी 22 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने को तैयार है.

 

एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...

इफ्तार पार्टी में इस लड़की पर अटका सलमान का दिल

आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया देश का मान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -