शाहिद कपूर ने कर दिया खुलासा, फिल्म के लिए 40 करोड़ मांग रहे या नहीं ?
शाहिद कपूर ने कर दिया खुलासा, फिल्म के लिए 40 करोड़ मांग रहे या नहीं ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की हालिया रिलीज कबीर सिंह द्वाराबॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की जा रही है. यह फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है. बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर द्वारा अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ रुपये कर दी गई है.

बता दें कि अब फीस बढ़ाने की इन खबरों पर शाहिद कपूर का रिएक्शन भी सामने आया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है कि, "मुझे कोई भी अमाउंट पाने के लिए फिल्म साइन करनी पड़ेगी. मुझे लगता है जो लोग पैसा कमा रहे हैं वो भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं. अतः मेरे पास बिल्कुल वहीं बैंक बैलेंस है जो कबीर सिंह से पहले का था. पैसों के लिए मुझे अगला प्रोजेक्ट साइन करना ही  होगा."

खबरें थीं कि कबीर सिंह के बाद शाहिद तेलुगू हिट फिल्म जर्सी में भी काम करेंगे. मूवी साइन करने के लिए शाहिद कपूर द्वारा 40 करोड़ की डिमांड की गई है. बात की जाए कबीर सिंह की तो संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 33 दिनों में 270.43 करोड़ रु से अधिक कमा लिए हैं. ख़ास बात यह है कि कबीर सिंह को जितनी आलोचना मिली, उतनी ही फिल्म की सराहना भी हुई है. ट्रोलिंग पर बोलते हुए शाहिद ने कहा कि- "जब इस फिल्म के बारे में नेगेटिव बातें हो रही थीं तो मुझे फिल्म को डिफेंड करने की जरूरत नहीं पड़ी. जिन लोगों ने ये फिल्म देखी वही मेरी तरफ से फिल्म के पक्ष में बात कर रहे थे. मुझे लगा कि मैं घर पर बैठा हूं और मेरे पास एक आर्मी है, जो सब कुछ खुद से कर रही है.''

स्मोकी लुक में बेहद हॉट दिखी कृति, मैगज़ीन कवर पर आएंगी नज़र

 

 

अर्जुन की घड़ी की कीमत उड़ाएगी आपके होश, जानकर चकरा जाएगा सिर

सलमान नहीं थे दबंग के लिए पहली पसंद, इन अभिनेताओं का नाम जान लगेगा झटका

कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -