तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद
तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म 'पद्मावत' के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. आने वाली इस फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस कियारा अडवाणी नज़र आएँगी. दोनों का हाल ही में एक गाना भी रिलीज़ हुआ है 'उर्वशी' जो पुराने गाने का नया वर्ज़न है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा शाहिद अपनी आने वाली फिल्म की जल्दी ही शुरू कर हे हैं जिसके बारे में  हम आपको बताने जा रहे हैं. 

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

बता दें, शाहिद और कियारा रविवार से अपनी अनटाइटल्ड अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जो साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है. फिल्म की शूटिंग 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली है और मुंबई के रियल लोकेशन पर शूट की जाएगी. सूत्र के अनुसार बताया जा रहा है किए फिल्म की शूटिंग कहानी के सेकंड हाफ से शुरू की जा रही है और इसका ओपनिंग सीन बाद में शूट किया जाएगा. फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए शाहिद ने अपने बाल और दाढ़ी को बढ़ा कर रखा हुआ है. फिल्म में शाहिद चार अलग लुक में नजर आने वाले हैं जिसके कारण सेकंड हाफ पहले शूट किया जा रहा है.  

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

वहीं कियारा आडवाणी इस फिल्म में प्रीती नाम की लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो शाहिद कपूर की प्रेमिका होंगी. फिल्म का मुंबई शेड्यूल दिसम्बर के अंत तक पूरा होगा और फर्स्ट हाफ के लिए टीम जनवरी में दिल्ली जाएगी. तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म के हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

#MeToo : अब सामने आई यह टीवी एक्ट्रेस, बताई दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -