पत्नी को छोड़ आधी रात को इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे शाहिद, वीडियो वायरल
पत्नी को छोड़ आधी रात को इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे शाहिद, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2018 में तो फिल्म ‘पद्मावत’ के जरिए बॉक्स ऑफिसधमाल मचा दिया था. इसके बाद आई उनकी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ तो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. लेकिन इसके बाद शाहिद कपूर ने ये ठान ली थी कि अब वो अपने फैंस को निराश नहीं होने देंगे और इसलिए इस साल शाहिद फिल्म 'कबीर सिंह' के जरिए फिर से धमाल मचाने की तैयारी में है. जी हाँ... शाहिद की ये फिल्म तेलुगू भाषा में बनी अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है.

आपको बता दें ‘अर्जुन रेड्डी’ की ये फिल्म दो साल साल पहले रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इन दिनों शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. शाहिद इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे है. ऐसे में हाल ही में फिल्म का एक रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर लीक हुआ है और इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज में फिल्माया गया है.

इस विडियो में आप देख सकते हैं शाहिद आधी रात में बेंच पर बैठी एक लड़की के पास जाते है और बात करते-करते उसकी गोद में अपना सिर रख लेते है. आपको बता दें इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

23 साल के इस मशहूर एक्टर ने 45 साल की महिला को किया डेट

प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -