10 साल में एक भी 100 करोड़ी फिल्म नहीं, कबीर सिंह बदलेगी शाहिद की किस्मत
10 साल में एक भी 100 करोड़ी फिल्म नहीं, कबीर सिंह बदलेगी शाहिद की किस्मत
Share:

बॉलीवुड में डेढ़ दशक से ज्यादा करीब 16 साल का समय बिता चुके शाहिद कपूर आज भी सुपरस्टारडम के स्तर से थोड़ा दूर ही दिखाई पड़ते हैं. लेकिन बात कुछ भी हो उन्होंने बखूबी कुछ बेहतरीन भूमिकाओं से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और एक अलग मुकाम हासिल करने के बाद भी वे सबसे भरोसेमंद सोलो स्टार के तौर पर पहचान नहीं बना सके है. यह बात थोड़ी उन्हें और उन्हें फैंस को भी खलती नहीं है. 

अभिनेता शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में पद्मावत और जब वी मेट में दूसरे सितारों की परफॉर्मेंस ने उनकी परफॉर्मेंस को उठने नहीं दिया था. रणवीर सिंह द्वारा फिल्म पद्मावत में अपनी पावर परफॉर्मेंस से सबका ध्यान खींचा गया था, वहीं जब वी मेट में करीना की एक्टिंग के आगे शांत शाहिद के किरदार पर कम ही फोकस किया गया. हालांकि कबीर सिंह एक ऐसी फिल्म है जिसमें केवल उन पर नज़रें रहने वाली हैं. इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतज़ार है और यह फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

जहां एक ओर शाहिद ने जब वी मेट, हैदर, कमीने, उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों से अपना फैन बेस बनाया तो वहीं शानदार, दिल बोले हड़िप्पा, किस्मत कनेक्शन, वाह लाइफ हो तो ऐसी, दिल मांगे मोर जैसी फिल्मों से खूब लोकप्रियता भी हासिल की. लेकिन 16 साल के करियर में शाहिद अकेले दम पर एक भी 100 करोड़ी फिल्म नहीं दें सके हैं. अब उम्मीद है तो आगामी फिल्म कबीर सिंह से. 

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

मजनुओं को ऐसे मजा चखा रही हैं सपना, एक झटके में लगा दी अक्ल ठिकाने

बॉलीवुड में आ रही एक और आलिया, सैफ-तब्बू की फिल्म से होगा डेब्यू

तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू को याद कर रो पड़ीं यह एक्ट्रेस, अपनी टीम को ऐसे किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -