Jersey के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद ने मांगी इतनी बड़ी रकम!
Jersey के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद ने मांगी इतनी बड़ी रकम!
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' इस साल की सुपरहिट फिल्मों में में शामिल हो चुकी है. ये फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. बता दें, कबीर सिंह अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 275 रुपए का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं वहीं प्रीति के किरदार में किआरा भी कुछ कम नहीं लगी. इसके अलावा शाहिद को एक और फिल्म मिली है और खबर है कि वो इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा चार्ज कर रहे हैं. 
 
दरअसल, खबर आ रही है कि शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की हिंदी रीमेक के लिए 40 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहे हैं. बता दें फिल्म जर्सी में साउथ एक्टर नानी लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म की जानकारी काफी समय पहले भी सामने आई थी. लेकिन अब ये खबर है कि फिल्म के लिए शाहिद काफी डिमांड कर रहे हैं, अब देखना होगा कि ये फिल्म के लिए निर्माता क्या फैसला लेते हैं. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर को साउथ के सुपरस्टार नानी की फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है. एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी की रीमेक के लिए 40 करोड़ रुपए फीस का डिमांड की है जो काफी बड़ी रकम है. बता दें, साउथ फिल्म 'जर्सी' एक क्रिकेट इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें नानी एक टैंटेड मगर असफल क्रिकेटर के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में नानी अपने करियर को बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करते दिख रहे हैं. फिल्म जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है. अब देखना होगा कि इस बारे में शाहिद और निर्माता क्या कहते हैं.  

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky is Pink का पहला लुक आया सामने

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -