शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर
शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त चल रहा है. इसके अलावा बात करें तो भारतीय हिंदी सिनेमा में मौजूदा दौर में फिल्मों के सेकंड पार्ट बनाने का चलन जोरो से चला हुआ है, इस समय हर सफल फिल्म का दूसरा पार्ट ज़रूर बनाया जाता है. फिल्मों का या तो रीमेक बन रहा है या फिर सीक्वल बन रहा है. ऐसे ही एक और फिल्म की जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए उस फिल्म के बारे में जो फिर से बनने वाली है.

आपको बता दें कि एक खबर के अनुसार अब टिप्स इंडस्ट्री साल 2003 की शाहिद कपूर स्टारर ‘इश्क विश्क’ का दूसरा पार्ट लाने की प्लानिंग कर रही है, शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म का दूसरा पार्ट भी बन सकता है. बता दें कि इसी फिल्म से मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी, इसके अलावा अमृता राव, शेहनाज़ ट्रेज़रीवाला इसमें मुख्य भूमिका में हैं. इसके साथ ही इस आने वाले पार्ट में भी कोई नया चेहरा ही लीड रोल में नज़र आने वाला है.

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि कि पिछली फिल्म को निर्देशक केन घोष ने निर्देशित किया था, इसके साथ ही इस नयी आने वाली फिल्म के लिए मेकर्स किसी नए निर्देशक की तलाश में हैं. इस नयी फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर गिरीश  तौरानी भी शुरुआत करते हुए नज़र आने वालें हैं. अब देखना होगा कि अगर इसका दूसरा पार्ट बनता है तो आया कौनसा चेहरा हो सकता है. 

मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक

श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

इस विदेशी मॉडल ने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -