मीरा की इस बुरी आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है शाहिद कपूर
मीरा की इस बुरी आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है शाहिद कपूर
Share:

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत बी टाउन के पॉपुलर कपल में से एक कहे जाते है। कपल ने अरेंज मैरिज की है और इनके विवाह को 8 वर्ष होने वाले हैं। कपल के 2 बच्चे भी है एक लड़का और एक लड़की। हमेशा शाहिद और मीरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ ही जाते है, लेकिन मीरा राजपूत में कुछ ऐसी बुरी आदतें हैं जो शाहिद झेलते हैं। अभिनेता ने हाल ही में इस बात का खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे मीरा की बुरी आदतें उन्हें परेशान किया करती है।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत की बुरी आदत का खुलासा करते हुए बताया कि मीरा कभी सुबह नहीं उठ पाती। बल्कि जब सुबह 9 बजे वो उन्हें उठाने जाते हैं तो वो गुस्सा होने लग जाती है। शाहिद कई वर्षों से मीरा की इस बुरी आदत को झेलते हुए आ रहे है। शाहिद ने कहा है कि कैसे मीरा उनकी गलत आदतों पर उन्हें सुधारना चाह रही है। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से बहुत प्यार करने का कारण बताया कि मीरा काफी सुंदर हैं, उनकी स्माइल बहुत प्यारी है, वो बहुत इंटेलिजेंट हैं। साथ ही वो बहुत अच्छी इंसान हैं और जेनुइन हैं जो बहुत कम देखने को मिलता है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो शाहिद इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। ये मूवी OTT पर रिलीज होगी। इसके पहले OTT सीरीज ‘फर्जी’ रिलीज हुई थी। जो काफी हिट रही थी।

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड के कलाकारों की AI ने बनाई तस्वीर

लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया, लोगों कर दिया ट्रोल

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते ही सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #SWARABHASKER,फैंस दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -