हाथों में बल्ला लिए नजर आए शाहीद कपूर, वायरल हो रही तस्वीर
हाथों में बल्ला लिए नजर आए शाहीद कपूर, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर हो चुके शाहिद कपूर को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में देखा होगा. अब वह जल्द ही तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह खूब मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है और वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने बीते दिनों कहा, ''कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है।'' इसी के साथ उनसे जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ''शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ न्याय करने के लिए वह नियमित तौर पर क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं।'' इसी के साथ बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होगी और शाहिद के क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर सामने आ गई है जो खुद शाहिद ने शेयर की है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं और उन्होंने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है #jersey the prep begins. आपको बता दें कि जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं और इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निदेर्शन गौतम ने ही किया है.

बादशाह से बाजीगर बने शाहरुख़ के जन्मदिन पर जरूर पढ़े उनके बेहतरीन डायलॉग्स

शूटिंग के दौरान हुई थी इस एक्ट्रेस संग छेड़छाड़, कहा- 'मुझे बेहद गुस्सा...'

आखिर क्यों मारे थे जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़, 30 साल बाद खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -