करीना से ब्रेकअप के बाद शाहीद ने की थी 14 साल छोटी लड़की संग शादी

करीना से ब्रेकअप के बाद शाहीद ने की थी 14 साल छोटी लड़की संग शादी

बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रहे है। आप सभी को बता दें कि शाहिद का जन्म 25 फरवरी, 1981 को दिल्ली में हुआ था और उन्होंने दिल तो पागल है और ताल जैसी फ़िल्मों में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया। केवल इतना ही नहीं शाहिद ने आर्यन्स के म्यूजिक वीडियो एल्बम,आँखों में' में भी अभिनय किया और इस वीडियो एल्बम से उनको लोकप्रिय मिली। इसके बाद वह फेमस हो गए।

वहीं शाहिद ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2003 में निर्माता रमेश तौरानी की फिल्म इश्क विश्क से की थी और इस फिल्म के बाद वह हर लड़की के दिल की धड़कन बन गए। आप सभी जानते ही होंगे शाहिद अभिनेता पंकज कपूर के बेटे है और आज के समय में वह एक बेहतरीन स्टार हैं। शाहीद साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म फिदा से और पॉपुलर हुए और इस फिल्म में उनकी हीरोइन रही करीना कपूर। इस फिल्म के बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया और दोनों एक दूजे से प्यार कर बैठे। वहीं साल 2007 में आई फिल्म "जब वी मेट" में दोनों की जोड़ी हिट हुई लेकिन उस समय दोनों का ब्रेकअप हो चुका था।

जी हाँ, उस समय शाहिद का नाम प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा था। आप सभी को बता दें कि शाहिद अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहे हैं और उन्हें अक्सर ही कई अभिनेत्रियों के साथ स्पॉट भी किया गया था। सभी अभिनेत्रियों को छोड़ 7 जुलाई 2015 को शाहिद कपूर ने खुद से 14 साल छोटी मीरा राजपूत के साथ शादी की और अब उनके दो बच्चे मीशा और ज़ैन कपूर है। आप सभी को बता दें कि इन दिनों शाहीद एक नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें

कुली नं 1 की शूटिंग हुई खत्म, वरुण धवन ने सारा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो