शाहिद ने पत्नी-बच्ची और घरबार छोड़ा...
शाहिद ने पत्नी-बच्ची और घरबार छोड़ा...
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म के लिए मेहनतकश बन गए है. वैसे भी पूर्व में हमे शाहिद व मीरा राजपूत कई बार एक साथ जिम में भी नजर आ चुके है. साथ ही उनकी क्यूट बेटी मीशा भी आजकल लाइलाइट में सुर्खिया बटोर रही है. शाहिद कपूर के बारे में हम अगर बात करे तो बता दे की शाहिद कपूर आजकल संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती के लिए भी व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते शाहिद अपने फिटनेस पर भी फ़ोकस का रहे है.

अब बात कर लेते है फिल्म की शूटिंग के बारे में तो बता दे कि, अब जानकारी मिली है कि भंसाली की इस फिल्म के लिए अभिनेता शाहिद कपूर जुहू का अपना घर छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटेल में आकर रह रहे हैं ताकि शूटिंग में कोई परेशानी न आए. शाहिद घर से शूट पर पहुंचने में वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया.

अब शूट खत्म होने तक शाहिद इसी होटेल में रहेंगे. इस बाबत पता चला है कि, 'रोज़ आने-जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो रहे थे. वह पिछले शिड्यूल के लिए फिल्म सिटी के नज़दीक के एक होटेल में शिफ्ट हो गए. वह रोज़ सुबह जल्दी शूटिंग करते हैं और देर रात तक शूट करते रहते हैं. फिल्म में उन्हें दो लुक्स में नज़र आना है इसलिए वर्कआउट करना उनके लिए बेहद ज़रूरी है. शाहिद वहां कुछ और हफ्ते रहेंगे.'

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -