मनीष ने झलक के सेट पर शाहिद को दिलाया ग़ुस्सा

शाहिद कपूर और मनीष पॉल दोनों को आपने एक साथ हँसते हुए और मस्ती करते हुए देखा होगा। ये दोनों झलक दिखला जा के सेट पर साथ काम कर रहे है। शाहिद झलक दिखला जा शो के जज है। मनीष और शाहिद दोनों ही शो पर खिलखिलाते रहते है, लेकिन अभी ऐसा कुछ हुआ है कि दोनों के बीच दूरिया आ गई है। मनीष ने शो पर शाहिद की पर्सनल लाइफ को लेकर कमेन्ट किया है जो शाहिद को बिलकुल भी अच्छा नही लगा। मनीष के इस कमेन्ट से दोनों के बीच झगड़ा भी होने वाला था।

शाहिद ने बाद मे मनीष की ऐसी हरकत के लिये शो के मेकर्स से शिकायत भी की थी। शाहिद अपनी पर्सनल लाइफ के बारे मे किसी को नहीं बताते है वे हमेशा पर्सनल लाइफ के सवालो से किनारा करते आये है इसलिए मनीष के शाहिद की पर्सनल लाइफ को लेकर कमेन्ट करने पर शाहिद को इतना ग़ुस्सा आ गया। और शाहिद ने इस बात को बड़ी गंभीरता से ले लिया।

जब मनीष से इस बारे मे पूछा गया तो मनीष ने कहा कि शाहिद और मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं हुई है। हम दोनों सेट पर बहुत खुश रहते है और काफी एंजॉय भी करते है। सेट पर मेरी और शाहिद की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। शो के मेकर्स ने भी कहा है कि शाहिद और मनीष के बीच कुछ नहीं हुआ है। उनके बीच लड़ाई की बाते झूठी है। ऐसी बातों  को सुनकर तो हम सब भी हैरान है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -