शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान
शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन इसी के साथ वो अपनी पत्नी को टाइम देना नहीं भूलते. हाल ही में  शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा कपूर के साथ मुंबई में स्‍थित शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान के फ्लैगशिप स्टोर में पहुंचे. यह स्‍टोर घर के डेकोरेशन के सामानों के लिए मशहूर है. यहां से उनकी कुछ तस्वीर सामने आई है जिन्हें आप भी देख सकते हैं.

आपको बता दें, इस दौरान शाहिद शानदार कलेक्शन का मजेदार विडियो बनाते हुए भी नजर आए. वहीं, गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद और मीरा के कुछ मजेदार विडियोज और तस्वीरें पोस्ट कीं. यहां उन्‍होंने लिखा, 'जब वी मेट मीरा ऐंड शाहिद ऐट #गौरीखानडिजाइन्‍स.' यानि लगता है गौरी खान इन दोनों को अपने स्टोर पर देखकर काफी खुश हुई हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Super fun evening with @shahidkapoor and @mira.kapoor . Glad you enjoyed the coffee at #GauriKhanDesigns...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी का यह स्‍टोर मुंबई का एक प्रीमियम स्टोर है और यह सभी बी-टाउन सिलेब्‍स के लिए वन स्टॉप शॉप है. यहां ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे कई सिलेब्‍स विजिट कर चुके हैं. रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीस सहित कई ऐक्‍टर्स के घरों को गौरी डिजाइन कर चुकी हैं. उनका क्रिऐटिव दिमाग हमेशा सोशल मीडिया पर आर्ट वर्क के साथ-साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता रहा है. 

शूटिंग के दौरान शाहिद से परेशान हुई कियारा, की ऐसी हरकत

सामने आया अलाउद्दीन खिलजी का वीडियो, इस गाने पर किया डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -