कौन है मीरा राजपूत का पहला प्यार, पति शाहीद कपूर ने किया खुलासा
कौन है मीरा राजपूत का पहला प्यार, पति शाहीद कपूर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। वह भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फैंस और फॉलोअर्स के मामले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात दे देती हैं। आए दिन मीरा शाहिद को लेकर अपना प्यार जाहिर करती ही रहती हैं, और इसी के साथ ही शाहिद भी कभी अपना पत्नी प्रेम जाहिर करने से पीछे नहीं हटते। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल इस बार भी शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इस वीडियो में दोनों सर्दी में बाहर एक बैंच में बैठे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों पूरी तरह से पैक हैं और सर्दियों के मजे ले रहे हैं। वहीं शाहिद कपूर के शेयर किये वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं जहां शाहिद बेंच के एक किनारे बैठे हैं तो मीरा दूसरे किनारे पर। हालाँकि इस दौरान मीरा का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है और शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं। आप देख सकते हैं वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है। आप देख सकते हैं वीडियो में शाहिद और मीरा विंटर वियर में नजर आ रहे हैं।

वैसे वीडियो में मीरा भले ही बेंच की दूसरी छोर पर बैठी हैं, लेकिन मीरा दूर बैठे हुए भी वह बीवी पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे। जी दरअसल शाहिद ने दूर से भी मीरा को किस किया और फिर मुस्कुराने लगे। इस वीडियो पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए मीरा को अपनी कमर सीधी करने की सलाह दी है। वैसे यह वीडियो फैंस के दिलों को छू रहा है और फैंस मीरा के मजे ले रहे हैं।

अनुपम खेर ने सुनाई 'मां का पल्लू' की कहानी, रुला देगा वीडियो

'दर्द होता है और होता ही रहता है', ब्रेकअप के बाद बोले सुष्मिता के एक्स-लवर

खुली जुल्फें और पर्ल इयररिंग्स पहने अनन्या ने इंटरनेट पर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -