शाहिद का यह कारनामा कर देगा हैरान
शाहिद का यह कारनामा कर देगा हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इस समय अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशियां मना रहे हैं। इन दिनों वह अपनी पत्नी मीरा राजपूत का खूब ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में बेबी बंप के साथ मीरा  राजपूत की तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें शाहिद उनका हाथ पकड़े हुए थे। इससे साफ पता चल रहा था कि शाहिद हर एक कदम पर अपनी पत्नी को संभाल रहे हैं। 

शाहिद केवल एक अच्छे पति और पिता ही नहीं है, बल्कि वह एक बहुत अच्छे अभिनेता भी हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से  इसे जाहिर भी किया है। एक बार फिर शाहिद ने कुछ ऐसा कर दिया कि न केवल उनके फैंस बल्कि उनके साथ काम करने वााले भी हैरान रह गए। मामला उनकी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग से  संबंधित है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील बने हैं, उनके साथ इसमें यामी गौतम और श्रद्धा कपूर  भी हैं। शाहिद इस समय इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी क्रू मेंबर्स दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गए। 

दरअसल, शाहिद को कोर्टरूम के एक सीन की शूटिंग करनी थी। इस सीन में उन्हें साढ़े तीन मिनट का एक डॉयलॉग बोलना था। शाहिद ने यह डॉयलॉग एक ही टेक में पूरा बोल दिया, इससे वहां मौजूद क्रू मेंबर्स हैरान रह गए और सबने इंप्रेस  होकर शाहिद के लिए तालियां बजाईं। बता दें कि शाहिद की यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' में ये होगा यामी का किरदार

शाहिद कपूर की बहन के साथ रोमांस करेगा टीवी का यह अभिनेता

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

चीन में अपना जादू बिखेरेगी पद्मावत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -