देखें शाहिद-मीरा की बेटी के जन्मदिन की फोटो, पापा शाहरुख के बिना पहुंचे अबराम

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मिशा कपूर सोमवार अगस्त 26 को तीन साल की हो चुकी है और उनके माता-पिता द्वारा अपनी नन्ही परी के लिए जन्मदिन का जश्न मनाया गया. मीशा निश्चित रूप से बॉलीवुड में सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं और हर बार उनकी कई तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. 

अभिनेता शाहिद और मीरा दोनों कभी-कभी मीशा और उनके छोटे भाई ज़ैन कपूर की क्यूट पिक्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते रहते हैं. अब शाहिद की बेटे के जन्मदिन की कई फोटो वायरल हो रही है. शाहिद और मीरा इसमें कूल दिखे, जबकि उनका छोटा बेटा ज़ैन मां की गोद में प्यारा लग रहा था.

इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, इनाया नामी केमू के साथ माता-पिता सोहा अली खान और कुणाल केमू, करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर भी स्पॉट हुए. इस पार्टी में हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी अपनी नन्हीं बेटी राध्या तख्तानी को साथ लेकर पहुंची थीं. जबकि मिशा के जन्मदिन की पार्टी में सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ नजर आईं. बता दें कि शाहिद और मिशा दो बच्चें के माता-पिता है. इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम जैन है.

War Trailer : टाइगर और ऋतिक के बीच शुरू हुआ War, देखें दोनों का एक्शन

Song : रिलीज़ हुआ Pal Pal Dil Ke Paas का टाइटल ट्रैक..

बोमन ईरानी का खुलासा, जब बेटे ने पापा के बजाय सर कहा तो...'

Saaho के लिए एक दिन में 3 शहरों में जाएंगे प्रभास, ऐसा है शेड्यूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -