मकर संक्रांति पर शाहिद की बेटी मीशा पतंग उड़ाते हुए आई नजर, मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
मकर संक्रांति पर शाहिद की बेटी मीशा पतंग उड़ाते हुए आई नजर, मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

पूरे देश में आज मकर संक्रांति की धूम है. मकर संक्रांति में पतंग उड़ाने को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिलता है. वही, बॉलीवुड स्टार्स भी इसमें पीछे नहीं हैं. अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा कपूर की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में मीशा पतंग उड़ाते हुए नजर आ रही हैं. मीशा ने येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ है. पतंग उड़ाते हुए मीशा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. मीरा ने मीशा की ये खूबसूरत तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. बीते दिनों उन्होंने बेटे जैन और बेटी मीशा को गले से लगाकर प्यार करते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. जानकारी के लिए बता दे की साल 2015 में मीरा और शाहिद की शादी हुई थी. शादी के एक साल बाद 2016 में उनकी बेटी मीशा कपूर का जन्म हुआ. मीशा के आने के दो साल बाद उन्होंने बेटे जैन को जन्म दिया था. फिलहाल शाहिद और मीरा अपने बच्चों संग खुशहाल जिंदगी बसर कर रहे हैं.

अगर शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. मूवी में कियारा शाहिद के अपोजिट रोल में थीं. फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. कबीर सिंह को काफी पसंद किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. अब शाहिद फिल्म जर्सी की तैयारियों में लगे हैं. बीते दिनों शाहिद को जर्सी के सेट पर चोट लगी. जिसकी वजह से शाहिद को कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी.

जोया अख्तर के टाइगर बेबी ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, 'एम सी शेर वेर्सिस डेविल' का अनदेखा वीडियो किया शेयर!

आफ़ताब शिवदसानी कर रहे है डिजिटल डेब्यू, पॉइजन 2 में आएंगे नजर

गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, सामने आया फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -